महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड संगठन ने कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने पर 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान

0
40

महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड  संगठन ने कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने पर 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान

गुजरात में उत्तर भारतियों पर हुए हमलों पर अब जिले में पोस्टरबाजी शुरू हो गई है.शहर में जगह जगह कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर की तस्वीर वाले पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं जिसमे कांग्रेस के विधायक का सर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की गई है.ये घोषणा महारानी पद्मावत युथ ब्रिगेड नाम के संगठन की ओर से की गई है. इन पोस्टर्स में उन्हें राक्षस बताया गया है और गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे अत्याचार का ज़िम्मेदार ठहराया गया है वही हैरान कर देने वाली बात तो ये हैं की अभी तक इस पोस्टर पर किसी भी प्रशासनिक अधिकारी की नज़र नहीं पड़ी है और न ही किसी ज़िम्मेदार की तरफ से इसको लेकार कोई बयान जारी हुआ है।

महारानी पद्मवाती यूथ ब्रिगेट संगठन ने कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के सर पर रक्खा एक करोड़ का इनाम
एक तरफ जहां गुजरात मे यू पी व बिहार के लोगों के साथ मारपीट व उनके पलायन को लेकर विपक्षी दल गुजरात की भाजपा सरकार पर हमलावर है । वही दूसरी और उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में एक संगठन ने लोगों के साथ हो रही मारपीट के लिये गुजरात से कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर  व उनके लोगों को ठहराते हुये उन्हें राक्षस बताकर शहर के कई इलाकों में पोस्टर लगाकर उनका सर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये देने की बात कही है। महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड नाम के संगठन की और से कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर  को गुजरात मे उत्तर प्रदेश व बिहार के लोगों के साथ हो रही मारपीट व उनके पलायन के लिये जिम्मेदार ठहराते हुये शहर के विकास भवन , हुकुम सिंह डिग्री कालेज , समेत कई इलाकों में उनके खिलाफ पोस्टर लगाये हैं।पोस्टर में अल्पेश को राक्षस बताते हुये इनका सर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये इनाम देने की बात कही गयी है। ब्रिगेड के पदाधिकारियो ने कहा कि गुजरात मे हो रही हिंसा के लिये विधायक अल्पेश ठाकुर व उनके लोग जिम्मेदार हैं। ये लोग देश को तोड़ने का काम कर रहें हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सभी को एकजुट होना चाहिये।
दूसरी तरफ गुजरात कांग्रेस अल्पेश के बचाव में उतर आई है।अल्पेश ठाकोर पर हिंसा भड़काने के लगे आरोपों को खारिज करते हुए पार्टी ने कहा कि अगर ठाकोर के खिलाफ सबूत है तो सरकार उन पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार करे।