ऐश्वर्या राय ने लगाई तेजप्रताप के नाम की मेहंदी, शादी 12 मई को

0
426

ऐश्वर्या राय ने लगाई तेजप्रताप के नाम की मेहंदी, शादी 12 मई को..

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होनी है। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। बुधवार को मेहंदी का कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम में तेज प्रताप समेत लालू परिवार की ओर से राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी बेटी और दामाद शामिल हुए।


9 मई को तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की मेहंदी की रस्म का कार्यक्रम हुआ जिसमें दूल्हा तेज प्रताप यादव और दुल्हन ऐश्वर्या के लिए दो अलग-अलग मंच बनाए गए थे। मंच के ऊपर फूलों से बनाए हुए दुल्हा और दुल्हन का बोर्ड लगाया गया था। मेहंदी की रस्मों के दौरान ऐश्वर्या अपनी बहनों के साथ मस्ती करती हुईं नजर आई। जहां दुल्हन के मंच पर ऐश्वर्या अपनी बहनों और सहेलियों के साथ बैठी थीं। वहीं, तेज प्रताप यादव, छोटे भाई तेजस्वी यादव और मीसा भारती के पति के साथ बैठे हुए नजर आए।

ऐश्वर्या राय ने लगाई तेजप्रताप के नाम की मेहंदी, शादी 12 मई को

तेजप्रताप ने जहां सफेद पजामा, नीले रंग का कुर्ता और पीले रंग का नेहरू कोट पहना हुआ था तो वहीं ऐश्वर्या ने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ था। दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहें थे।  कि हाल ही में तेजप्रताप और ऐश्वर्या की पटना के एक होटल में सगाई हुई थी। 11 मई को मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा और उसके बाद 12 मई को शादी होनी है। राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से बारात 12 मई को शाम 7:00 बजे प्रस्थान करेगी और शुभ विवाह रात्रि बेला में होगा।दोनों की शादी कार्यक्रम वेटरनरी कॉलेज का मैदान होगा। जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी समारोह में वीवीआईपी गेस्ट को मिलाकर 6,000 मेहमान पहुंचने वाले हैं। वीवीआईपी मेहमानों के स्वागत के लिए दोनों ही परिवारों की ओर से खास इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके अलावा एक विशाल पंडाल तैयार किया जा रहा है, जहां पर बैठकर सभी मेहमान शादी के कार्यक्रमों को देख सकेंगे। बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और तेजप्रताप के पिता लालू प्रसाद यादव को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पांच दिन की पैरोल मिल गई है। हालांकि, वह बेटे की सगाई में शामिल नहीं हो सके थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here